ज्ञान
होम > ज्ञान > सामग्री
होम आपातकालीन नौ वर्जित
- Feb 06, 2018 -

पांचवां, कार्डियोजेनिक अस्थमा के रोगी लापरवाही से बचने से बचते हैं: क्योंकि झूठ बोलने से फेफड़े पर रक्त ठहराव और हृदय का बोझ बढ़ जाता है, अस्थमा बढ़ता है, जीवन-धमकी। निचले अंगों को दूर करने के लिए आधा स्थिति को लिया जाना चाहिए।


छहवें, मस्तिष्क रक्तस्राव वाले मरीज़ों को स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ने से बचने के लिए: यदि कोमा या मस्तिष्क संबंधी रक्तस्राव में अचानक गिरावट होती है, जो मस्तिष्क के रक्तस्राव में हो सकती है, तो मुक्त आंदोलन अधिक गंभीर रूप से खून बह रहा होगा, लापरवाही होना चाहिए, सिर बढ़ाए, तुरंत भेजा गया अस्पताल।


सात, छोटे और गहरे घावों में ढलानदार ड्रेसिंग: ढीले ड्रेसिंग के बाद जादूगर के घावों के कारण, घाव हाइपोक्सिया हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप टेटनस जैसे एनारोबिक जीवाणुओं के विकास में गिरावट और फिर बैंडविड्ड और टेटनस एंटीटॉक्सिन इंजेक्शन होना चाहिए।


आठ, दस्त रोगी अंधाधुंध सेवा से बचते हैं एंटिडायराहेल ड्रग्स: विरोधी भड़काऊ होने से पहले विरोधी भड़काऊ दवाओं का अंधाधुंध उपयोग, विषाक्त पदार्थों को निर्वहन करना मुश्किल होता है, सूजन आंत्र रोग बढ़ता है। विरोधी भड़काऊ दवाओं furazolidone, बेर्बरिन, norfloxacin का उपयोग करें और फिर एंटीडिअेरियल दवाओं का उपयोग करना चाहिए, जैसे कि रोकने के लिए आसान और इतने पर।


नौ, बिजली के झटके हाथ को आकर्षित करने से बचना: बिजली के झटके से बिजली काट कर तुरंत बाल बन जाते हैं और तार को खोलने के लिए तुरंत सूखी लाठी, बांस और अन्य इन्सुलेटर के साथ।